Subscribe Us

Recent Posts

मोबाइल अप्प से पैसा कैसे कमाए



मोबाइल अप्प से पैसा कैसे कमाए

आज कल बहुत से बच्चो को मोबाइल अप्प से पैसा कमाने का मन करता है या चाहते है
 पर प्रशन उठता है की क्या सच में मोबाइल अप्प पैसा देती है ?

मोबाइल अप्प से पैसा कैसे कमाए

मैं अपनी बात कर रहा हूँ मैं लगभग 2 साल से मोबाइल अप्प पैसा कमाने का प्रयाश कर रहा हूँ और इस प्रयाश में बहुत सारी एप्लीकेशन को डाउनलोड किया पर मुझे 1 साल तक कोई अप्प से पैसा नहीं मिला मै youtube में देखता एअर्निग अप्प और डाउनलोड कर लेता और उसको use करना शुरू कर देता पर मुझे इतने दिनों में ये पता चला की लगभग 75 % अप्प कैसा नहीं देती हैं 

आप लोग बोलते होंगे हमने देखा है बहुत सारी अप्प पैसा देती है
हा अप्प पैसा जरुर देती है पर उसको लेते के लिए आपको बहूत से पापड़ बेलने पड़ेंगे या कि 10 आदमी को सेंड करो और कुछ फिक्स पैसा कख देती है उतना जमा होने पर ही आप ले सकते है और कुछ आप 1 रुपया तक दे देती है
मैं आज तक दो-तिन अप्प से ही पैसा ले पाया


  •   Injoy अप्प थी 



इससे पैसा लेने के मुझे लगभग 2 महिना तक मेहनत करना पढ़ा था मैं सोच लिया था की इस अप्प से पैसा लेना था इस अप्प ने जिनिंग टाइम 50 रुपया दिया था और मनिमम लेने का 200 रुपया था और 200 जमा करने में 2 महिना लग गया था पर अब इससे आप नहीं ले सकते है
और भी कुछ अप्प है जिससे पैसा मिला पर जादा नहीं
अप्प पैसा देती है जब तक वह पोपुलर नहीं होता हैं उसके बाद वह सारा ऑफर को बंद कर देती है 


  •   phonepe आप तो जानते ही होंगे ये अप्प फर्स्ट टाइम काफी पैसा देती है पर अभी इसमें बहुत कम पैसा मिलते हैं


कार्ड में केवल बेटर लक नेक्स्ट टाइम ही मिलता हैं


  •  Google Pe इस अप्प ने भी फर्स्ट टाइम काफी पैसा देती थी पर अब ये भी बंद कर दिया है

सुबह पढ़ाई करने के जबरदस्त फाईदे 
  • एक wepsite थी lootscript इसमें एक उनरजिस्टर paytm नंबर देने से 40 देती थी प्रतेक नंबर से पर अब ये बंद हो गया हैं

मै इसमें एक दिन में 1000 जमा किया था

  • paytm ये भी अप्प भी फर्स्ट टाइम बहुत ज्यादा पैसा देती थी अभी है और अभी भी देती है पर बहुत कम

मोबाइल अप्प से पैसा कैसे कमाए


ये अप्प अच्चा है बहुत है पैसा कमाने के लिये नहीं
            ओनली पैसा भेजने के लिए
अगर आप किसी भी अप्प को फर्स्ट टाइम join करते हैं तो ही आप उससे पैसा ले सकते है नहीं तो आपकी सारी मेहनत पानी में चली जाएगी 
मै लगभग 100 से भी ज्यादा अर्निंग अप्प को join किये होंगे 
अब आपको एक सवाल करता हूँ की मेरा कहना सही है या नहीं comments करके जरुर बताये

अगर आपको मेरे द्वारा पोस्ट किये गये गये कविता को नहीं पढ़े है तो आप लिंक से जा कर पढ़ सकते है -
वो दौर ( lovely poem )  https://www.trivenitec.com/2019/05/lovely-poem.html
·         माँ   https://www.trivenitec.com/2019/05/blog-post.html
·         गिला है  https://www.trivenitec.com/2019/05/blog-post_18.html

मोबाइल अप्प से पैसा कैसे कमाए मोबाइल अप्प से पैसा कैसे कमाए Reviewed by Triveni Prasad on मई 27, 2019 Rating: 5

1 टिप्पणी:

Comments System

Blogger द्वारा संचालित.