Subscribe Us

Recent Posts

मेरे गाँव कि रहस्यमय गुफा की कहानी

 दोस्तों ये कोई टेक्निकल आर्टिकल नहीं है, इसमें हम अपने गाँव में पाये जाने वाले गुफा के बारे में बात करेंगे |


दोस्तों ये गुफा मेरे गाँव के समीप में ही उपस्थित है लेकिन ये जंगल के क्षेत्र में ही आता है |

जब आप इसको देखने के लिए जायेंगे तो आपको छत के जैसा देखने को मिलेगा | ऊपर कि ओर छोटे-छोटे पत्थरों की जाल जैसा देखने को मिलेगा |



मुझे ये सब देखकर हैरानी भी होती है कि प्रकृति ने पहले छत बनाकर मनुष्यों को दिखाया है | आप जब इसको देखेंगे तो आपको अंतर देखने को नहीं मिलेगा |


मेरे दादा-परदादा का कहना है कि इसने बाघ रहा करता था , उसके बाद यहाँ पर साही  रहने लगे थे | अभी यहाँ पर काफ़ी ज्यादा साप देखने को मिलता है ।

आमलोगों के घर के आस पास कोई भी अजगर जैसा बड़ा साप मिलता है तो हमलोग इस गुफा के सामने थोड़ देते है।

अभी इसके घुसने के रास्ते को बंद कर दिया गया है।


मेरे गाँव कि रहस्यमय गुफा की कहानी मेरे गाँव कि रहस्यमय गुफा की कहानी Reviewed by Triveni Prasad on फ़रवरी 21, 2021 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Comments System

Blogger द्वारा संचालित.